Sunday 15 October 2017

प्रमोद कुमार की रिपोर्ट में आप पढेंगें कैसे महिला को किया जख्मी बहेड़ा थाना क्षेत्र के अंटोर गॉव की घटना

दरभंगा - खेत मे ट्रैक्टर ले जाने को लेकर हुई विवाद में महिला जख्मी - अंटौर 

दरभंगा दर्पण के लिए मिथिलेश कुमार & प्रमोद कुमार रिपोर्ट

जिला के बहेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्टौर गाँव में एक ही समुदायक के बीच हुई मारपीट में महिला सहित चार अन्य घायल । इन पांचों में महिला अधिक प्रभावित हुई है सभी का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बेनीपुर(बहेड़ा) में चल रहा हैं। तो वहीं पीड़ित के परिजनों ने बताया खेत जोतने की उद्देश्य से सुबह में  टरेक्टर लेकर खेत को निकला रास्ते मे जाने के क्रम में जोगी पासवान पिता झुगुर पासवान का खेत है जो पूरी तरह से बंजर खेत है। तो उसी खेत होकर मै अपने गाड़ी को ले जा रहा उसी बीच जोगी पासवान पिता झुगुर पासवान ने काफी दुर से ही मुझे गाली देते हुआ करीब आया तो मैने पुछा कि गाली आप क्यों देरहे हैं। तो उसने मेरी एक न सुनी और सिधा हाथ मेरे मुंह पर मार दिया दोनो में हाथा बायी भी हुई उसके बाद मैंने अपनी गाड़ी वहां से ले जाना मुनासिब समझा और गाड़ी घर ले आया। उसके बाद जोगी पासवान अपने सभी बेटे के साथ मिलकर मेरे घर आ धमका और मारपीट कर घर के लोगों को भी जख्मी कर दिया। घायलों का नाम इस प्रकार है 1कंचन देवी (22)  पिता रामचन्द्र पासवान, 2. सुनिल पासवान(17)पिता रामचन्द्र पा०, 3. रामचन्द्र पासवान(42) पिता झमेली पासवान,  4.मंजु देवी (34) पति रामचन्द्र पासवान  5) अनिल पासवान (13) पिता रामचन्द्र पासवान

पीड़ित ने बताया कि  जोगी पासवान पिता झुंगुर पासवान व अन्य 4 लोगों के खिलाफ बहेड़ा थाना में आवेदन दी गई है।

खबर प्रकाशित के लिए दरभंगा दर्पण इसकी जिम्मेदारी नही लेती खबर प्रकाशित के लिए रिपोर्टर ही जिम्मेदार होगा

No comments:

Post a Comment

एक साथ पांच दहेज़ मुक्त विवाह हुआ सम्पन, ग्रामीण क्षेत्रों में अंतर्जातीय विवाह से चौक चौराहा गर्म -अलीनगर【 D News ब्यूरो एम् राजा 】

एक अंतर्जातीय सहित पांच शादियां हुई अलीनगर से D News संवाददाता     【 D News ब्यूरो एम् राजा】       अलीनगर के जौघट्टा गांव में आयोजित दहेज...